Kanpur Shootout: विकास दुबे के घर से AK 47 बरामद

कानपुर शूटआउट के मामले में पुलिस ने की एक और गिरफ्तारी, विकास के घर से मिली एके 47 और शशिकांत के घर से इंसास रायफल।

0
348
Kanpur Shootout

New Delhi: कानपुर (Kanpur Shootout) के बिकरू गांव में हुए शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। वहीं विकास दुबे के घर में एक बार फिर से पुलिस की छापेमारी हुई है। पुलिस ने (Kanpur Shootout) छापेमारी में उसके घर से एक AK 47 रायफल और 17 कारतूस और इंसास रायफल के 20 कारतूस बरामद किए हैं।

विकास के साथियों पर पुलिस का शिंकजा, शरण देने पर दो गिरफ्तार

यूपी के एडीजी (Law And Order) प्रशांत कुमार ने मंगलवार को कानपुर (Kanpur Shootout) पहुंचकर इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने कानपुर शूटआउट मामले में एक और 50 हजार का इमामी शशिकांत उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि शशिकांत ने पूछताछ में जानकारी दी कि लूटा गया असलहा उसके और विकास दुबे के मकान में छिपा है। इसी के आधार पर विकास दुबे के घर में छापेमारी की गई। इसके अलावा शशिकांत ने पूछताछ में बताया कि पुलिस टीम पर हुए हमले के मामले में प्रेम कुमार, प्रभात मिश्रा, शिवम, जिलेदार, रामसिंह, रमेश चंद, अखिलेश मिश्रा, विपुल, श्यामू बाजपेई, राजेंद्र मिश्र, दयाशंकर अग्रनिहोत्री आदि शामिल थे।

Vikas Dubey Encounter: “ये कार नहीं पलटी है, सरकार पलटने से बचाई”- अखिलेश यादव

वहीं एडीजी ने कहा कि इस पूरे मामले में 21 आरोपी थे, जिसमें चार लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। गिरफ्तार आरोपियों में श्यामू वाजपेयी, जहान यादव, दयाशंकर अग्निहोत्री और शशिकांत है। अब तक 6 आरोपी एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं, जिसमें विकास दुबे, राजाराम, अतुल दुबे, अमर दुबे, प्रभात मिश्रा और प्रवीण दुबे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here