पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक, का​फिले पर TMC का हमला

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा काफिले पर टीएमसी के कुछ कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया।

0
267
TMC Attack BJP
पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक, का​फिले पर TMC का हमला

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल का दौरा कर रहे है। इसी बीच इनके इस दौरे पर सियासी बवाल शुरू हो गया है। नड्डा (JP Nadda) गुरुवार को जब डायमंड हार्बर जा रहे थे तभी टीएमसी (TMC Attack BJP) के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे से हमला किया गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि जिस समय नड्डा पर हमला किया गया उस वक्त बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय उनके साथ मौजूद थे। उनकी भी गाड़ी के शीशे तोड़े दिए गए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब नड्डा गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे थे, उसी वक्त रास्ते में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने काफिले पर पत्थरबाजी कर रोकने की कोशिश की।

योगी सरकार ने नौकरी देने का बनाया रिकॉर्ड, जानिए कितनों को मिलेगा फायदा

नड्डा ने इस हमले के बाद वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी, इसलिए मैं सुरक्षित (TMC Attack BJP) बच गया। नहीं तो आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो।”

रेप पर अब मौत की सजा! इस राज्य में कैबिनेट ने दी मंजूरी

इससे पहले बीजेपी ने जेपी नड्डा की सुरक्षा में भारी चूक का आरोप लगाया था। इस बारे में बंगाल बीजेपी यूनिट के अध्यक्ष दिलीप घोष ने अमित शाह को खत भी लिखा, जिस पर मंत्रालय ने रिपोर्ट तलब कि है। बता दें कि राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसकी तैयारी में नड्डा समीक्षा करने के लिए पहुंचे है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here