अनंतनाग में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार सुबह को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

0
116
Terrorist Killed
अनंतनाग में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार सुबह को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी (Terrorist Killed) मारा गया। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सूचना मिली कि अनंतनाग के लारनु इलाके में आतंकी छिपे हैं। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि तलाशी दल पर आतंकवादियों ने गोली चलानी शुरू की दी, सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

कारगिल को कश्मीर से जोड़ने की तैयारी शुरु, जानिए टनल का नाम

जिसके बाद यह अभियान मुठभेड़ में बदल गया। घेरा सख्त होने पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू की। जिसमें एक आतंकी ढेर हो (Terrorist Killed) गया। सुरक्षाबलों ने एक एके-47 राइफल भी बरामद की है। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान जारी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से एक एके राइफल बरामद हुई है।

श्रीनगर में लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर सैफुल्ला समेत 2 आतंकी ढेर

इससे पहले कश्मीर घाटी में बडगाम जिले के चदूरा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को जिंदा गिरफ्तार किया। पकड़े गए आतंकी की पहचान जहांगीर अहमद भट्ट के तौर पर हुई है, जो 13 अक्टूबर से चदूरा से लापता था। बताया जा रहा है कि गायब होने से पहले वो चदूरा में एक दुकान चलाता था। सरेंडर करने के दौरान उसके पास से एक एके-47 भी बरामद हुई है। यहां करीब दो से तीन आतंकी घेरे में आ गए थे।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here