आतंकियों की नापाक हरकत, SPO और पत्नी की हुई मौत…बेटी घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने पूर्व पुलिस अधिकारी और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

0
274
Terror Attack in Jammu Kashmir
जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने पूर्व पुलिस अधिकारी और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Jammu Kashmir: पुलवामा जिले में आतंकियों (Terror Attack in Jammu Kashmir) ने पूर्व पुलिस अधिकारी और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलवामा के अवंतीपोरा में एक अस्पताल में तीनों को भर्ती कराया गया, जहां पूर्व एसपीओ ओर पत्नी ने दम तोड़ दिया। वहीं उनकी बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने मिल्खा सिंह को किया याद, पढ़े बड़ी बातें…

5.5 किलो आईईडी जब्त

जम्मू-कश्मीर (Terror Attack in Jammu Kashmir) पुलिस ने रविवार को लश्कर-ए-तैयबा के एक अग्रिम समूह ‘रेसिस्टेंस फोर्स’ से जुड़े आतंकवादी को गिरफ्तार किया और उसके पास से 5.5 किलोग्राम आईईडी जब्त किया है। बता दें आतंकियों ने SPO की पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही ड्रोन के जरिए जम्मू के एयरपोर्ट को बनाया था निशाना। 

जम्मू-कश्मीर को लेकर किन मुद्दों पर हुई चर्चा, जानें महबूबा और अब्दुल्ला ने क्या कहा…

ड्रोन से हमला कब किया था

दरअसल, SPO के परिवार को निशाना बनाने से पहले आतंकियों द्वारा जम्मू के एयरफोर्स स्टेशन को ड्रोन द्वारा निशाना बनाया गया था। पहला विस्फोट रविवार को 1 बजकर 40 मिनट के आसपास किया और दूसरा 6 मिनट के बाद किया गया । इस बम विस्फोट में दो वायुसेना कर्मी घायल हुए है। 

Read more articles on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here