J&K: डोडा में गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी गाड़ी, 16 की मौत

जम्मू कश्मीर के डोडा में मगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां यात्रियों से भरी गाड़ी एक गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में पांच महिलाओं और तीन बच्चों समेत 16 की मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद डोडा जिले के मंगूटा गांव में मातम पसरा है, क्योंकि सभी मृतक इसी गांव के निवासी थे।

0
716

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के डोडा में मगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां यात्रियों से भरी गाड़ी एक गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में पांच महिलाओं और तीन बच्चों समेत 16 की मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद डोडा जिले के मंगूटा गांव में मातम पसरा है, क्योंकि सभी मृतक इसी गांव के निवासी थे।

डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुमताज अहमद ने जानकारी दी कि 12 लोगों की मौत दुर्घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि चार अन्य ने अस्पताल में उपचार के वक्त दम तोड़ दिया। मौके से एक व्यक्ति को बचा लिया गया है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- कार्तिक पूर्णिमा के दिन नवादा में दो युवतियों की तालाब में डूबकर मौत

पुलिस की जानकारी के मुताबिक वाहन क्लीनी से मरमत के गोवा गांव जा रहा था। तब चालक ने एक तीखे मोड़ पर नियंत्रण खो दिया जिसके कारण अपराह्न लगभग 3.25 बजे वाहन सात सौ मीटर गहरी खाई में गिर गया।

जम्मू संभाग के आयुक्त संजीव वर्मा ने दुर्घटना पर दुख जताते हुए कहा, “यह दुर्घटना हृदयविदारक है। हम सभी मृतकों के प्रति शोक और उनके परिजनों के प्रति संवेदना जताते हैं।” इस घटना के बाद जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री गुलाम मोहम्मद सरूरी ने प्रशासन से मांग की है कि मृतकों के परिजनों को दस-दस लाख रुपए मुआवजे के तौर पर दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here