J&K: शोपियां में CRPF के जवानों पर आतंकियों ने की फायरिंग

आतंकियों ने शुक्रवार की सुबह शोपियां में मिनी सचिवालय में तैनात सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया और वहां से फरार हो गए।

0
249
Terrorist Killed
अनंतनाग में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकियों ने एक बार फिर सेना के जवानों पर हमले की साजिश को अंजाम दिया है। आतंकियों ने शुक्रवार की सुबह शोपियां (Shopian Terrorist Attack) में सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों पर हमला किया और वहां से फरार हो गए। शोपियां में मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर फायरिंग हुई है। हालांकि, अब तक हमले में किसी तरह के अब तक किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

Pulwama में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान शहीद

आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह जब शोपियां में मिनी सचिवालय के गेट पर सीआरपीएफ के जवान तैनात थे, तभी कुछ आतंकी वहां पहुंचे और सीधे फायरिंग शुरू (Shopian Terrorist Attack) कर दी। फायरिंग करने के बाद आतंकी वहां से भाग निकले। आतंकियों को भागता देख कुछ जवान उनके पीछे गए। घटना की जानकारी मिलने पर सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार शाम हमलावरों ने एडवोकेट बाबर कादरी पर जानलेवा हमला किया। हमले में वकील की मौत हो गई। हमले के फौरन बाद बाबर कादरी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ऐसा माना जा रहा है कि पिछले दिनों बाबर कादरी ने एक टीवी डिबेट में कश्मीर मुद्दे पर राय रखी थी, जिसके कारण उन पर ये जानलेवा हमला किया गया।

श्रीनगर मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, ASI बाबू राम शहीद

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में भी गुरुवार को आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ का एक सहायक उपनिरीक्षक शहीद हो गया था। हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी एएसआई की सर्विस राइफल भी अपने साथ ले गए। मोटरसाइकिल सवार आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवान पर नजदीक से गोली चला दी थी, जिसमें जवान घायल हो गया था। उसे श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here