कश्मीर में 24 घंटे के अंदर सुरक्षाबलों ने 9 आतंकियों को किया ढेर, 1 जवान शहीद

0
1086
जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना ने रविवार को बड़ी कार्रवाई की और एक मुठभेड़ में 5 आतंकियो मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि 5 दिनों से सेना तलाशी अभियान चला रही थी. कुपवाड़ा के जंगलों में आतंकवादियों की खोज-बीन की जा रही थी. इस अभियान के दौरान रविवार सुबह नियंत्रण रेखा के पास जंगलों में रंगदोरी बहक इलाके में सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 5 आतंकियों के मारे गए. इस तरह से बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने 9 आतंकियों को मारे गए हैं.

बता दें कि गुगुलदारा तीन बहक इलाके में सेना की 8 जाट रेजिमेंट ने तलाशी अभियान चलाया था. सेना को पता चला था कि इस इलाके के आसपास आतंकियों का एक समूह घुस गया है, जो मौका मिलते ही हमला करने की फिराक में है. आतंकियों की तलाश में जंगल के ऊपर हेलिकॉप्टर उड़ते देखे गए… सेना ने इस कार्रवाई में हवाई अभियान भी चलाया क्योंकि जंगल घने हैं और आतंकियों को ढूंढना मुश्किल काम है.

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है… सेना एक संयुक्त अभियान में अवाउरा, कुमकदी, जुरहुमा, साफावली, बाटपोरा, हैहामा इलाके में तलाशी अभियान चला रही है. इस संयुक्त अभियान में आर्मी की 41 आरआर, 57 आरआर, 160 टीए और एसओजी कुपवाड़ा की टीमें शामिल हैं. रविवार सुबह तक जंगल से 5 शव बरामद किए गए हैं. सेना का अभियान लगातार जारी है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here