Pulwama में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान शहीद

पुलवामामें आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। एक जवान भी शहीद हो गए। आतंकियों के शवों के साथ एक एके-47 राइफल तथा दो पिस्तौल भी बरामद हुई है।

0
371
Terrorist Killed
अनंतनाग में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Terrorist Encounter) में आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। इस एनकाउंटर में एक जवान भी शहीद हो गए। ये एनकाउंटर पुलवामा स्थित जदूरा इलाके में हुआ। एनकाउंटर (Pulwama Terrorist Encounter) में सुरक्षाबलों के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम भी शामिल थी। सुरक्षाबलों को आतंकियों के शवों के साथ एक एके-47 राइफल तथा दो पिस्तौल भी बरामद हुई है।

वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी, इसके बाद उन्होंने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के जदूरा में इलाके को घेर कर तलाश अभियान चलाया गया तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी इसके बाद यह अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया।

बता दें कि शुक्रवार देर रात को सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों नेआतंकियों की तलाशी शुरू कर दी। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। फिलहाल तीनों आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलवामा हमले में NIA ने दायर की 5 हजार पन्नों की चार्जशीट

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है। इससे पहले पुलिस कश्मीर के महानिरीक्षक विजय कुमार के अनुसार, शुक्रवार को एक मुठभेड़ में शोपियां जिले के किलौरा इलाके में चार आतंकवादी मारे गए थे, जबकि एक को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here