जम्मू-कश्मीर के पंपोर में CRPF पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

दक्षिणी कश्मीर के पंपोर में जवानों पर फायंरिंग में दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं जबकि तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

0
198
Pampore Terrorist Attack
जम्मू-कश्मीर के पंपोर में CRPF पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

Jammu Kashmir: दक्षिणी कश्मीर के पंपोर से आतंकी हमले (Pampore Terrorist Attack) की खबर सामने है। आंतकवादियों द्वारा सीआरपीएफ 11O की टुकड़ी के जवानों पर फायंरिंग में दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं जबकि तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। खबर है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी इलाके में ही कहीं छुप गए हैं। आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि, पंपोर (Pampore Terrorist Attack) के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के रोड ओपनिंग ड्यूटी पर तैनता थे, तभी अज्ञात आतंकियों ने अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी। हमले के तुरंत बाद, अधिकारियों ने कहा कि इलाके में यातायात रोक दिया गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस और सेना की 50 आरआर और जोड़ों की टीमों द्वारा बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

सीएम ने बलरामपुर गैंगरेप पर फास्ट ट्रैक कोर्ट की दिलाई सुविधा

बता दें, एक दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले से ऐसी खबर आई थी कि, सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने हथियारों का जखीरा बरामद किया था। पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने जिले के सूरन को में जांच अभियान चलाया, जिसमें हथियारों का जखीरा उनके हाथ लगा। बरामद किए गए हथियारों में बड़ी मात्रा में गोला-बारूद समेत एके 47 राइफल, तीन मैक्जीन और एक पिस्टल शामिल थे, सुरक्षा बलों को आतंकी ठिकाने के बारे में एक विशेष सूचना मिली, जिसके आधार पर इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया था।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here