महबूबा ने दिया भड़काऊ बयान, जानें क्या कहा

महबूबा ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि युवाओं के हथियार उठाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

0
212
Mehbooba Mufti
महबूबा ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि युवाओं के हथियार उठाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने भड़काऊ बयान दिया है। महबूबा ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि युवाओं के हथियार उठाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। केंद्र सरकार ने ऐसे हालात पैदा कर दिए हैं कि युवाओं के पास बंदूक उठाने या फिर जेल जाने के अलावा कुछ भी नहीं बचा है। साथ ही बिहार चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को बधाई दी है। 

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में तीन आतंकी ढेर, एक पकड़ा जिंदा

बिहार में आज रोटी, कपड़ा, रोजी, मकान की जरुरत है। वहां बीजेपी का 370, 35ए, जम्मू-कश्मीर (Mehbooba Mufti) में जमीन खरीदो का एजेंडा नहीं चला सकते। आज इनका वक्त है, कल हम सबका वक्त आएगा। अनुच्छेद 370 को सूद समेत वापस लेकर ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का झंडा उन्हें उतना ही प्यारा है जितना देश का झंडा। गुपकार गैंग और कांग्रेस का गठजोड़ फिर बेनाकब हो गया है।

फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने कहा है कि कांग्रेस भी गुपकार का हिस्सा है। जम्मू कश्मीर (DDC) चुनाव साथ लड़ेंगे। एक दिन पहले कांग्रेस द्वारा आगामी जिला विकास परिषद (DDC) चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित करने के बाद अब्दुल्लाह की यह टिप्पणी आई है। अब्दुल्ला ने कहा कि जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष जी ए मीर आज उनसे मिलने आए और कहा, ‘हम एक साथ चुनाव लड़ रहे हैं।’ 

कुलगाम में आतंकी हमला, महासचिव समेत तीन बीजेपी नेताओं की हत्या

अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने कांग्रेस के गठबंधन से अलग होने के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘वे कहां अलग हो गए हैं? इसे लेकर कोई गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। कांग्रेस गठबंधन का हिस्सा है और हम (DDC) चुनाव एक साथ लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने अब तक गठबंधन की किसी भी बैठक में हिस्सा नहीं लिया है। इसलिए हम चाहते है कि अगली मीटिंग में कांग्रेस गठबंधन के साथ बैठक में शामिल हो। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here