कुलगाम में आतंकी हमला, महासचिव समेत तीन बीजेपी नेताओं की हत्या

जम्मू-कशमीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकवादियों ने तीन बीजेपी नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी।

0
1124
Jammu-Kashmir News
जम्मू-कशमीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकवादियों ने तीन बीजेपी नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी।

Jammu-Kashmir: जम्मू-कशमीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकवादियों (Jammu-Kashmir News) ने तीन बीजेपी नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले के बाद पुलिस ने तीनों नेताओं को काजीगुंड के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) ने निंदा की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मैं हमारे 3 युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करता हूं। वे जम्मू-कशमीर (Jammu-Kashmir News) के बहादुर कर्यकर्ता थे। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले। 

अनंतनाग में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

पुलिस ने जानकारी दी की आतंकियों (Jammu-Kashmir News) को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में घेराबंदी की गई थी। साथ ही जिस जगह इस बारदात को अंजाम दिया गया है। उस जगह कई अहम सुराग जुटाए गए हैं। इस बीच, आतंकी संगठन टीआरएफ ने एक बयान जारी कर हमले की जिम्मेदारी ली है। साथ ही भारत का साथ देने वालों का अंजाम बुरा होगा इस बात का भी जिक्र किया है।

भाजपा ने कहा-यह पाक की हरकत भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना (Jammu-Kashmir News) ने इसे पाकिस्तान की कायरतापूर्ण हरकत करार दिया है। उन्होंने कहा कि कायर पाकिस्तानियों ने रात के अंधेरे में छिपकर वार किया है। तीनों कार्यकर्ता पार्टी के सिपाही थे। आपको बता दें 7 अक्टूबर को गांदरबल इलाके में आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम कादिर के घर पर हमला किया था। 

कारगिल को कश्मीर से जोड़ने की तैयारी शुरु, जानिए टनल का नाम

हमले में नेता की जान बच गई, लेकिन उनका पीएसओ शहीद (Jammu-Kashmir News) हो गया। इसके बाद 10 अगस्त को बडगाम में बीजेपी नेता अब्दुल हमीद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इतना कुछ होने के बाद भी हमले रुके नही है। 7 अगस्त को काजीकुंड इलाके में बीजेपू के सरपंच सज्जाद अहमद की हत्या कर दी गई थी। उसके बाद 8 जुलाई बांदीपोरा में बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई की हत्या कर दी गई थी। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here