श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी किए ढेर, एक महिला की मौत, दो जवान घायल…

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ तड़के में 3 बजकर 50 मिनट पर सुरक्षाबलों का मुठभेड़ शुरू हुआ जिसमें अब तक तीन आतंकी ढ़ेर हो चुके है।

0
59
Encounter in Jammu Kashmir
श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी किए ढेर, एक महिला की मौत, दो जवान घायल...

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं। आज सुबह ही आतंकवादियों के साथ तड़के में 3 बजकर 50 मिनट पर सुरक्षाबलों का मुठभेड़ शुरू हुआ जिसमें अब तक तीन आतंकी ढ़ेर (Encounter in Kashmir) हो चुके है। यह मुठभेड़ श्रीनगर के बटमालू इलाके में करीब छह से सात घंटे तक चली।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारियों ने कहा कि बाटामालू के फिरदौशाबाद इलाके में आतंकियों के छिपे (Encounter in Kashmir) होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने रात में ऑपरेशन चलाया। इसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाब में भारतीय सेना ने भी गोलीबारी की। आइजीपी कश्मीर विजय कुमार ने तीन आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि मारे गए तीनों आतंकी स्थानीय थे और उनकी पहचान कर ली गई है।

श्रीनगर मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, ASI बाबू राम शहीद

मारे गए आतंकवादियों की पहचान जाकिर अहमद पॉल, उबेर मुश्ताक भट और आदिल हुसैन भट के तौर पर हुई है। सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकवादियों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया। उनसे से हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं क्रास फायरिंग में स्थानीय 45 वर्षीय महिला की भी मौत हुई है। जिसकी पहचान कौंसर रियाज के रूप में हुई है।

J-K: सांबा में बीएसएफ को मिली लंबी सुरंग, बोरियों से छुपाया गया था

इसके अलावा सीआरपीएफ की 117 बटालियन के डिप्टी कमांडेंट राहुल कुमार इस दौरान घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले बुधवार को सुरक्षाबलों को पुलवामा के काकापोरा के मारवल गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here