पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकी ढेर

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफ़ायर का उल्लंघन किया। भारतीय सेना ने घुसपैठ कर रहे तीन आंतकियों को किया ढेर।

0
219
Encounter in Jammu Kashmir Pakistan
पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकी ढेर

Jammu Kashmir: पाकिस्तान कई बार मुंह की खाने के बावजूद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने एक बार फिर सीजफ़ायर का उल्लंघन किया है। भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का मुंह तोड़ जबाव दिया  है। भारतीय सेना ने घुसपैठ कर रहे तीन आंतकवादियों को बॉर्डर (Border) पर मार (Encounter in Jammu Kashmir) गिराया है।

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी

दरअसल, मंगलवार देर रात पाकिस्तान ने अखनूर-सुंदरबनी (Akhnoor-Sunderbani) सेक्टर में सीजफ़ायर का उल्लंघन किया। इस दौरान पांच आंतकवादी भारतीय सीमा में घुसपैठ की फिराक में थे। जिनमें से तीन आतंकियों को भारतीय सेना (Indian Army) ने बॉर्डर पर ही ढ़ेर कर दिया।

इस हमले के दौरान पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस वजह से भारतीय सेना  (Encounter in Jammu Kashmir)के चार जवान घायल हो गए। सभी घायल जवानों को इलाज के लिए सैन्य अस्पताल में भेजा गया। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान की तरफ से ऐसी कायराना हरकत की गई हो। वह लगातार बॉर्डर पर संघर्ष विराम का उंलघन करता आ रहा है।

सीमा पर मिली सुरंग, नगरोटा में मारे गए आतंकियों ने यहीं से की थी एंट्री!

सैन्य अधिकारियों के मुताबिक, गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान इस तरह की साजिश रच रहा है। अधिकारियों का कहना  है कि ‘हमने पहले ही जवानों को सतर्क रहने के निर्देश दे दिए हैं। हमारे जवान पाकिस्तान की हर नापाक साजिश को इसी तरह नाकाम करेंगे।’

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here