जम्मू कश्मीर के एयरफोर्स स्टेशन पर हुआ धमाका, 3 जख्मी…1 की मौत

एयरफोर्स स्टेशन में धमाका होने की वजह से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार धमारा देर रात 1.50 बजे हुआ था।

0
302
Blasts At Jammu Air Force Station
एयरफोर्स स्टेशन में धमाका होने की वजह से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार धमारा देर रात 1.50 बजे हुआ था।

Jammu Kashmir में एयरफोर्स स्टेशन में धमाका (Blasts At Jammu Air Force Station) होने की वजह से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार धमारा देर रात 1.50 बजे हुआ था। हाई सिक्योरिटी एरिया में आने वाले इस इलाके में रात को 5 मिनट के अंतराल में दो धमाके सुनाई दिए। 

पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, अहमदाबाद में जेन गार्डन और काइज़ेन अकादमी का उद्घाटन करेंगे

बता दें एयरफोर्स (Blasts At Jammu Air Force Station) ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक धमाके से छत को हल्का नुकसान पहुंचा है और दूसरा धमाका खुले इलाके में हुआ है। हालांकि कोई जवान हताहत नहीं हुआ है। ड्रोन के जरिए इन धमाकों को अंजाम दिया गया है। 

आतंकियों के खिलाफ एक्शन जारी

सुरक्षा बलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। त्रिकुटा इलाके से दो-दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 5 किलो आईईडी भी बरामद किया गया है। 

IT मंत्री Ravi Shankar Prasad का Twitter अकाउंट एक घंटे के लिए लॉक, जानिए क्या बताई वजह

क्या हुआ था कल रात

श्रीनगर के बरबरशाह इलाके में शनिवार शाम को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला करते हुए CRPF के बंकर पर बम फेंका था। इस हमले में आतंकी अपना निशाना चूक गए और बम सड़क पर फट गया। इस हमले में 3 लोग घायल हुए है, और 1 की मौत हुई है। मृतक का नाम मदस्सिर अहमद है, जो हाजीगुंड बदगाम का रहने वाला है।  

Read more articles on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here