जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों पर हमला, ग्रेनेड फेंककर आतंकी फरार…

जम्मू कश्मीर: केंद्र की मोदी सरकार द्ववारा अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के पहले से घाटी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है। सेना के जवान आतंकी गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। इसके बावजूद भी आतंकी अपनी नापक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

0
669
Symbolic-pic

जम्मू कश्मीर: केंद्र की मोदी सरकार द्ववारा अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के पहले से घाटी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है। सेना के जवान आतंकी गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। इसके बावजूद भी आतंकी अपनी नापक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बड़ी ही दुखद खबर है कि जहां देश भर में दिवाली की धूम है वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में 6 जवानों घायल हो गए हैं।

दरअसल, अनुच्छेद 370 के हटने के बादस से घाटी में आतंकी सक्रिय हैं। बता दें कि श्रीनगर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के जवानों पर आतंकी ग्रेनेड फेंककर फरार हो गए। श्रीनगर के करन नगर में स्थित काकासराए इलाके में हुए इस हमले में 6 सीआरपीएफ जवान घायल हो गए।

जावनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। आतंकियों की इस नापाक हरकत का सीआरपीएफ के जवानों ने माकूल जवाब दिया है। सुरक्षाबलों ने करन नगर इलाके में सुरक्षा व्यवस्था का विस्तार कर दिया है, इलाके की पूरी तरह से नाकेबंदी कर ली है।

सुरक्षाबल इलाके हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही हैं। सुरक्षाबल के अलावा पुलिस की भी कई टीमें आतंकियों की तलाशी के लिए तैनात हैं। पूरे इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। सेना के जवानों पर ग्रेनेड फेंककर आतंकी घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गए हैं।

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है, सीआरपीएफ और पुलिस दोनों आतंकियों के बारे में इनपुट जुटा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here