जम्मू-कश्मीर में 21 किलोग्राम हेरोइन और 1 करोड़ की नगदी बरामद

0
344
Jammu and Kashmir
Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: गुरुवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में भारतीय सेना (Indian Army) के हाथ एक बड़ी सफता लगी है। सेना ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) की बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए आतंकी संगठन के तीन मददगारों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से सुरक्षाबलों ने 21 किलोग्राम हेरोइन के और 1 करोड़ से ज्यादा की नकदी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक, आतंकी संगठनों की शह पर ड्रग्स की इस खेप को कश्मीर (Kashmir) और पड़ोसी राज्यों में भेजने की तैयारी की जा रही थी।

हंदवाड़ा (Jammu and Kashmir) के एसपी जीवी संदीप चक्रवर्ती ने बताया कि पुलिस ने लश्कर (Lashkar-e-Taiba) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। तीनो आतंकी पाकिस्तान के संपर्क में थे और इसके पास से 1.34 करोड़ रुपये भी मिले हैं। पकड़े गए लोगों के पास से 21 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है और पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि इसे कहां ले जाया जा रहा था।

बता दें कि गुरुवार सुबह ही बडगाम के चाडूरा इलाके में सेना ने आतंकियों के एक दल की घेराबंदी की है। इस मुठभेड़ में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की उम्मीद जताई गई है। इससे पहले आतंकियों के खिलाफ हुए तीन ऑपरेशंस में सेना ने शोपियां में 14 आतंकवादियों को मार गिराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here