पंपोर एनकाउंटर : मस्जिद में छिप आतंकी, ऑपरेशन जारी

आतंकियों के पीछे लगी सेना और जम्मू-कश्मीर ने मस्जिद के बाहर किलेबंदी कर दी है और जॉइंट ऑपरेशन जारी है। इससे पहले एक आतंकी को ढेर भी किया जा चुका है।

0
495
Jammu and Kashmir
File Picture

Jammu and Kashmir: बुधवार रात से पुलवामा जिले में अवंतीपोरा के पंपोर इलाके में एनकाउंटर जारी है। ताजा जानकारी के मुताबिक, आतंकी मीज गांव की एक मस्जिद में छिप गए हैं। आतंकियों के पीछे लगी सेना (Indian Army) और जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पुलिस ने मस्जिद के बाहर किलेबंदी कर दी है और जॉइंट ऑपरेशन जारी है। इससे पहले एक आतंकी को ढेर भी किया जा चुका है।

अब नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर पासधारकों के लिए होगी अलग लेन

आतंकियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पुलिस और सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है। एनकाउंटर को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि टारगेट हाउस एक मस्जिद से सटा है। गोलीबारी के अलावा ग्रेनेड से हमला किया गया है। सेना (Indian Army) की ओर से बताया कि ऑपरेशन में अभी तक एक आतंकवादी को मार गिराया गया है।

हिंसक झड़प में चीन का कमांडिंग अफसर मरा, करीब 40 चीनी सैनिक हताहत

इसके अलावा बुधवार को अनंतनाग जिले में जनगलात मंडी के पास सुरक्षाबलों ने एक जॉइंट ऑपरेशन में आतंकी इमरान नबी डार को गिरफ्तार किया है। पुछताछ में आतंकी इमरान ने बताया कि उसने इसी साल 10 मई को ही आतंक की दुनिया में कदम रखा था। उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद की गई है।

इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया था कि घाटी में पिछले 17 दिन में विभिन्न संगठनों के 27 आतंकवादी मार गिराए गए, जिसके चलते आतंकी हताश हैं और अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं।

इससे पहले मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने शोपियां में एक गांव में छिपे तीन आतंकियों को मार गिराया. जानकारी के अनुसार एनकाउंटर (Jammu and Kashmir Encounter) में हिज्बुल का टॉप कमांडर मारा गया. जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में इस महीने में मारे गये आतंकवादियों की संख्या अब 98 हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here