बादल फटने से हिमाचल में तबाही का मंजर, सड़कों पर पसरा सैलाव

0
341
Himachal Pradesh Cloud Burst
हिमाचल प्रदेश में बादल फटने से सड़कों पर पसरा सैलाव

Himachal Pradesh Cloud Burst: धर्मशाला के पर्यटन क्षेत्र भागसू में सोमवार सुबह बादल फटने से अचानक बाढ़ आ गई।देखते ही देखते एक छोटे स नाले ने नदी का रूप ले लिया।इस नाले में उफान आने से तेज धारा में कई वाहन बह गए।

Read Also: टेरर फंडिंग पर NIA की नकेल, 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला जिले में सोमवार को बादल फटने की एक घटना के बाद जल त्रासदी जैसी स्थिति बन गई। प्रसिद्ध पर्यटन स्थल मैक्लोडगंज के भागसूनाग प्रपात के पास बादल फटा (Himachal Pradesh Cloud Burst) तो यहां के एक नाले में तेजी से पानी का जलस्तर बढ़ गया। कुछ ही देर में नाले का पानी किसी नदी की तरह यहां की पार्किंग में बहने लगा और कई वाहन इसमें बह गए। बाढ़ जैसी स्थितियों को देखते हुए धर्मशाला के प्रशासन ने यहां पर अलर्ट जारी कर रखा है। सड़क पर चारों तरफ तबाही ही तबाही नजर आई। इससे जानमाल को काफी नुकसान पहुंचा है।

Read Also: बिजली गिरने से यूपी में 30 की मौत, कई लोग घायल…सीएम ने मुआवजा देने का दिया निर्देश

हिमाचल प्रदेश में बादल फटने (Himachal Pradesh Cloud Burst) से लोगों अफरा-तफरी मच गयी। सड़क पर चारों तरफ तबाही ही तबाही नजर आई। इससे जानमाल को काफी नुकसान पहुंचा है। हिमाचल प्रदेश में मानसून का इंतजार कर रहे लोगों में रविवार को हुई बारिश से खुशी नजर आई। हिमाचल के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हुई। देखते ही देखते बारिश ने तबाही का रुप ले लिया।

Read more articles on State News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here