खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर युवक ने काटा हंगामा

बीच चौराहे पर युवक ने जमकर हंगामा किया और एक कार के आगे कूद गया. साथ ही उसने स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप भी लगाया.

0
505
Corona Virus

Delhi: मेरठ (Meerut) में बेगमपुल चौराहे पर एक शख्स खुद को कोरोना पॉजिटिव (Corona Virus) बताकर कार के आगे लेट गया. बीच चौराहे पर ये शख्स कह रहा था कि वो कोरोना पॉज़िटिव है. युवक का कहना था कि कई बार कहने पर भी स्वास्थ्य विभाग मेरी जांच नहीं करवा रहा है, जिसके बाद सदर बाजार पुलिस ने युवक को किसी तरह समझाकर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया.

बीच चौराहे पर युवक ने जमकर हंगामा किया और एक कार के आगे कूद गया. साथ ही उसने स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप भी लगाया. उसका कहना था कि मैं कोरोना पॉजिटिव (Corona Virus) हूं फिर भी स्वास्थ्य विभाग मेरी जांच नहीं कर रहा है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जब पुलिसकर्मी उसे हटाने के लिए आगे बढ़े तो वह बोला- मुझे छूना मत, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. यह सुनते ही पुलिस पीछे हट गई. हंगामे के बाद सभी ने इस युवक से दूरी बना ली. इसे बिल्कुल अलग बैठा दिया गया और पानी पिलाया गया.

जब एंबुलेंस आई तो इस युवक के सुर बदल गए. वो एंबुलेंस में बैठने के लिए आनाकानी करने लगा. पुलिस का कहना है कि युवक नौटंकी कर रहा था या फिर वाकई में इसे दिक्कत है ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा. लेकिन मेरठ के बेगमपुल चौराहे पर कुछ देर के लिए इस हंगामे के बाद सन्नाटा छा गया.

एसओ सदर बाज़ार विजय गुप्ता ने बताया कि इस घटना के बारे में पता लगने के बाद हेल्थ डिपार्टमेंट को सूचित किया गया. हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम फौरन एक्टिव हुई और वो चौराहे पर पहुंच गई. लेकिन जब एंबुलेंस आई और स्टाफ ने इस युवक से पूछा कि उसे क्या दिक्कत है तो इसके सुर बदल गए.

एंबुलेंस स्टाफ ने पूछा कि क्या उसे बुखार है तो बोला अब ठीक है. फिर उससे पूछा गया कि क्या उसे सांस लेने में दिक्कत है? जिसके जवाब में उसने कहा कि अब आराम है. फिर जब उससे पूछा गया कि क्या उसे खांसी है इस पर भी उसका जबाव था कि उसे आराम लग रहा है. एंबुलेंस चालक ने कहा कि ये तो एकदम ठीक है. लेकिन फिर भी पुलिस ने एंबुलेंस की टीम से कहा कि उसे अस्पताल लेकर जाएं. अब अस्पताल प्रशासन तय करेगा कि उसकी जांच कराई जाए या नहीं. युवक खुद को कंकरखेड़ा इलाके का रहने वाला बता रहा है.

वहीं लोगों का कहना है कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है इसलिए उसने नौटंकी की. फिलहाल पुलिस और अस्पताल प्रशासन मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here