दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के चलते लगा जाम, आसमान में छाए घने बादल

दिल्ली में भारी बारिश के बाद लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है। राजधानी में बारिश केसाथ-साथ चारों और आसमान में घने बादल छाए हुए हैं।

0
406
Heavy Rainfall in Delhi
दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के चलते लगा जाम, आसमान में छाए घने बादल

New Delhi: दिल्ली-एनसीआर (Heavy Rainfall in Delhi) के कई इलाकों में आज सुबह से ही जमकर बारिश हो रही है। भारी बारिश के बाद दिल्ली में लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है। राजधानी में बारिश के (Heavy Rainfall in Delhi) साथ-साथ चारों और आसमान में घने बादल छाए हुए हैं। बुधवार सुबह से लगातार हो रही बारिश के कारण दिल्ली की कई सड़कें जलमग्न हो गई हैं।

Delhi-NCR में रात से हो रही तेज बारिश, सड़कों में भरा पानी

दिल्ली में बादलों के छाए रहने से (Heavy Rainfall in Delhi) दिन में ही अंधेरा छा गया है। सड़कों पर गाड़ियों को लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है। दिल्ली के आस पास के इलाके नोएडा, गाजियाबाद में भी भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में जलभराव हो गया है।

मौसम विभाग (Weather Department) ने भी दिल्ली में अगले दो से तीन तक बारिश की संभावना बताई है। विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, 25 अगस्त तक दिल्ली में बारिश का सिलसिला जारी रहने वाला है। इस दौरान 19 और 20 अगस्त को भारी बारिश का अलर्ट है। वहीं 21 से 25 अगस्त तक मध्यम से हल्की बारिश की संभावना है।

वहीं दिल्ली के कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की है। बता दें कि मंगलवार को भी दिल्ली में पूरे दिन बादल छाए रहे और हल्की बारिश भी हुई। इससे दिल्ली के तापमान में गिरावट आई है। भारी बारिश की वजह से दिल्ली-नोएडा में वाहनों की रफ्तार कम हो गई और इस वजह से कामकाजी में भी फर्क पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here