उत्तर प्रदेश में सामने आया दिल दहलाने वाला मामला, 4 घंटे पुल से लटका रहा युवती का शव

0
250
Uttar Pradesh
पटनवा पुल पर 4 घंटों तक लटका रहा किशोरी का शव

Uttar Pradesh: देवरिया जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। पारिवारिक विवाद में मां को बचाने गई लड़की को उसके चाचा ने बुरी तरह पीटा और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई और चाचा ने खुद को बचाने के लिए शव को पुल से फेंक दिया। शव पुल के रेलिंग में फंस गया। और 4 घंटो कर वहीं लटका रहा। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस ने पूरे छानबीन की तो पूरा मामला सामने आया।

जानिए पूरा मामला- 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया में एक युवती परिवारिक विवाद का शिकार हो गई। सोमवार की शाम को महुआडीह ग्राम निवासी अमर नाथ की पत्नी शकुंतला देवी का उसके देवर अरविंद के साथ विवाद हो गया बात मारपीट कर पहुंच गई अरविंद ने अपनी शकुंतला की पिटाई करती विवाद में मां को बचाने पहुंची बेटी नेहा (16) चाचा को थप्पड़ लगा दिया जिससे चाचा ने उसे इतना पीटा कि उसकी हालात बहुत गंभीर हो गई। अरविंद शकुंतला के बिना ही मरणशील अवस्था में नेहा को लेकर अस्पताल के लिए निकला रास्ते में ही किशोरी ने दम तोड़ दिया।

पुलिस से बचने के लिए अरविंद ने नेहा क शव को पटनवा पुल से गंडक नदी में फेंकने की कोशिश की लेकिन शव पुल की रेलिंग में फंस गया। घटना को अंजाम देने के बाद चाचा और चाची वहां से फरार हो गये लगभग 4 घंटे तक किशोरी का शव पुल से लटका रहा।

घटना की जानकारी मिलने पर परिजन पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पुल से उतारा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नेहा की मां ने देवर के साथ अन्य कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस वाहन चालक और आरोपी चाचा को गिफ्तार कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Read Also: यूपी में घर के सामने गाड़ी पार्क करना पड़ेगा महंगा, पूरी जानकारी के लिए पढ़ें

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here