सनी देओल ने मांगी दंगल गर्ल से माफी, कुछ यूं मिला जवाब…

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर सोमवार सुबह से ही मतदान जारी है। 24 अक्तूबर को चुनाव नतीजे आएंगे। राज्य के विधानसभा चुनाव में इस बार कई सेलिब्रिटी प्रत्याशी है।

0
1113
Babita Phogat & Sani Deol

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर सोमवार सुबह से ही मतदान जारी है। 24 अक्तूबर को चुनाव नतीजे आएंगे। राज्य के विधानसभा चुनाव में इस बार कई सेलिब्रिटी प्रत्याशी है, जिनमें एक हैं ‘दंगल गर्ल’ बबीता फोगाट भी हैं।

बता दें कि बबीता फोगाट हरियाणा की दादरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं हैं। गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल ने बबीता फोगाट से माफी मांगी है। इतना ही नहीं सनी ने ट्वीट कर बबीता फोगाट को चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। प्रशंसक इसको जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

दरअसल, सनी देओल ने ये माफी रोड शो के लिए मांगी है। उल्लेखनीय है कि बबीता फोगाट ने अपने विधानसभा क्षेत्र में एक रोड शो का आयोजन किया था। इस रोड शो में फिल्म अभिनेता और सांसद सनी देओल को भी पहुंचना था। हालांकि, उनके विमान में तकनीकी खराबी आने की वजह से वो रोड शो का हिस्सा नहीं बन पाए। इस पर सनी देओल ने बबीता फोगाट से माफी मांगी है।

सनी देओल ने अपने ट्वीटर पर लिखा- ‘देश की महान सुपुत्री एवं चरखी दादरी विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बहन बबीता फोगाट द्वारा आयोजित रोड शो में जहाज में आई तकनीकी खराबी के कारण पहुंच नहीं पाया। इसके लिए क्षमा चाहता हूं, और मेरी तरफ से बहन को ढेर सारी शुभकमनाएं।’

सनी देओल के ट्वीट का जवाब देते हुए पहलवान बबीता फोगाट ने भी ट्वीट किया, फोगाट ने ट्वीट कर लिखा- ‘जरूरी नहीं रिश्ते मिलने से ही कायम रहें, मन में प्रेम और सम्मान हो तो रिश्ता मजबूत रहता है।

सनी देओल भाई आपको किसी प्रकार की क्षमा मांगने की जरूरत नहीं। आपका प्रेम और आशीर्वाद जो हमेशा मिला है वो बस इस छोटी बहन पर यूं ही सदा बना रहे। आपका यह संदेश ही मेरा आशीर्वाद है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here