ऑटो रिक्शा और बस के बीच हुई टक्कर, 13 की मौत…CM ने जताया दुख

ग्वालियर में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा Gwalior Road Accident हो गया, हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है।

0
190
Gwalior Road Accident
ग्वालियर में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा Gwalior Road Accident हो गया, हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है।

Madhya Pradesh: ग्वालियर में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा (Gwalior Road Accident) हो गया, हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने दुख जताते हुए कहा कि ‘ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के (Gwalior Road Accident) असमय काल मौत होने से बहुत दुःख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं’। 

लोकसभा में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार विधेयक पास, केजरीवाल ने किया विरोध

बता दें उस वक्त वहां रहने वाले लोगों ने कहा कि जान गंवाने वाली (Gwalior Road Accident) सभी 12 महिलाएं ऑटो से लौट रही थीं। इनमें से एक ऑटो में सिर्फ 3 सवारी बैठाने की कैपेसिटी थी, लेकिन 6 बैठाई गई थीं। रास्ते में एक ऑटो खराब हो गया। तब इसमें बैठी 6 महिलाएं साथ चल रहे दूसरे ऑटो में बैठ गईं। 

Delhi: शराब पीने के लिए जरुरी नहीं अब 25 का होना

इस तरह एक ही ऑटो (Gwalior Road Accident) में 12 सवारी हो गईं। सभी ने सोचा पुरानी छावनी से दूसरा ऑटो कर लेंगे, लेकिन हादसा होने के बाद लगा कि मौत ने ही उन्हें एक ऑटो में किया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजन को 4-4 लाखों रुपए मुआवजा देने की घोषणा की हैं। साथ ही घायलों को 50 हजार रुपए की मदद देने का ऐलान किया है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here