निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, इतने लोग हुए घायल

गुरुग्राम में बड़ा हादसा हुआ है। गुरुग्रा-द्वाराका एक्सप्रेस-वे पर निर्माणधीन फ्लाईओवर का हिस्सा अचानक गिर गया।

0
729
Gurugram-Dwarka Expressway
गुरुग्राम में बड़ा हादसा हुआ है। गुरुग्रा-द्वाराका एक्सप्रेस-वे पर निर्माणधीन फ्लाईओवर का हिस्सा अचानक गिर गया।

Gurugram: गुरुग्राम में बड़ा हादसा हुआ है। गुरुग्रा-द्वाराका एक्सप्रेस-वे (Gurugram-Dwarka Expressway) पर निर्माणधीन फ्लाईओवर का हिस्सा अचानक गिर गया। इस हादसे की वजह से तीन लोग घायल हो गए। घायल मजदूरों को हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गया (Gurugram-Dwarka Expressway) है। 

बदमाश कुलदीप उर्फ फज्जा एनकाउंटर में ढेर, जानिए पूरा मामला

बता दें इस बात की खबर आस-पास के लोगों ने दी, घटना के दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ जमा (Gurugram-Dwarka Expressway) हो गई थी। आपको बता ये घटना सुबह 7:30 बजे हुई थी। जब एसीपी से पूछा गया पता चला कि अभी जांच चल रही है और अब इंजीनियर आएंगे, जांच होगी तभी पता चल सकेगा कि ये हादसा कैसे हुआ। 

Nikita Tomar हत्याकांड में दोनों दोषियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

इन सब के बीच घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने बताया कि होली के त्योहार की वजह से घटना स्थल पर बहुत ज्यादा लोग नहीं थे। जिसकी वजह से काफी राहत है। एनएचएआई 2008 से इस परियोजना पर काम कर रहा है। परियोजना की अनुमानित लागत 7,000 करोड़ रुपये है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here