गाज़ियाबाद में एक शख्स पर लगा अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या का आरोप

0
162
Ghaziabad Murder Case
गाज़ियाबाद के लोनी में एक युवक पर लगा उसकी पत्नी और बच्चे की हत्या का आरोप

Ghaziabad Murder Case: गाज़ियाबाद के लोनी में एक युवक पर उसकी पत्नी और बच्चे की हत्या का आरोप लगा है। पूरा मामला लोनी की उत्तरांचल विहार कॉलोनी का है। जहां रविवार को एक घर में महिला और उसके बच्चों का शव मिलने से पूरी कॉलोनी में हड़कंप मच गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read Also: Eid से पहले सीएम योगी का निर्देश, गोवंश और ऊंट की न हो कुर्बानी’…देखें नई गाइडलाइन

गाजियाबाद (Ghaziabad Murder Case) के लोनी में बीते रविवार की शाम को महिला और उसके दो बच्चों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बता दें कि, शामली निवासी अरविंद अपनी पत्नी प्रिया, बेटी नव्या और 40 दिन के नवजात बेटे के साथ लोनी (Loni) में उत्तरांचल विहार कॉलोनी में आठ साल से रह रहे हैं। और जेनरेटर से बिजली सप्लाई करने और प्रॉपर्टी डीलर का काम करता हैं।

पुलिस पूछताछ में अरविंद ने बताया कि, जब वह रविवार शाम को दूध लेने गया था दूध लेकर जब वह घर लौटा तो, उसकी पत्नी प्रिया (26) और उसकी 5 साल की बेटी नव्या का शव फंदे से लटका मिला जबकि उसके 40 दिन के बेटे का शव बिस्तर पर पड़ा था। वह तुरंत तीनों को अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया। अरविंद के मुताबिक, जिस समय यह घटना हुई घर में कोई भी मौजूद नहीं था।

Read Also: अब तीसरी लहर से भी बचाएगा ‘यूपी मॉडल’

जब पुलिस ने पूछताछ की तो प्रिया की मां ने अरविंद पर तीनों की हत्या का आरोप लगाया। प्रिया की मां का कहना है कि अरविंद के संबंध किसी और से होने के चलते पति पत्नी में झगड़ा चल रहा था। मां की तहरीर पर पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लगी है कि महिला ने बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या की या फिर अरविंद ने उनकी हत्या की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here