धनबाद हत्याकांड मामले में परिजनों ने की, CBI जांच की मांग

0
250
District Judge Murder Case
28 जुलाई झारखंड में धनबाद जिले के न्यायधीश उत्तम आनंद की टेंपों से टकराने से मौके पर ही मौत हो गई।

District Judge Murder Case: 28 जुलाई झारखंड में धनबाद जिले के न्यायधीश उत्तम आनंद की टेंपों से टकराने से मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, वे कल सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। अब ये एक्सीडेंट है या हत्या ये जानने के लिए उनके परिवार ने सीबाआई जांच की मांग की है।

परिवार ने की सीबाआई जांच की मांग

उत्तम आनंद केस में उनके परिजनों ने सुप्रीं कोर्ट में CBI जांच करने की अपील की है। उनके छोटे भाई शंभु सुमन ने कह कि, उनके भाई की हत्या पूरी प्लानिंग से की गई है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि यह एक्सीडेंट नहीं हत्या है।

आपको बता दें कि, यह दुर्घटना रणधीर वर्मा चौक की है। जब उत्तम आनंद अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। तभी टेंपों हादसे में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फोटोज के आधार पर घटना को अलग एंगल से देखना शुरु कर दिया है। आज 29 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस मुद्दे को उठाया गया। साथ ही उनके परिवार-जनों ने इस केस में CBI जांच की अपील की है।

सुप्रीम कोर्ट में CJI रमना के समेत कई जजों के सामने उत्तम आनंद मर्डर मामले को उठया गया। भारत के चीफ न्यायधीश एनवी रमना ने बकाया कि, इस केस को लेकर झारखंड के हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस से बातचीत की है।

टक्कर मारने वाला टेंपो ड्राईवर गिरफ्तार

उत्तम आनंद मर्डर केस (District Judge Murder Case) में टक्कर मारने वाले टेंपो ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही टेंपो में मौजूद उसके साथी को भी हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले में राज्य सरकार ने डीएम से जबाव मांगा है। इस मामले की तेजी से जांच शुरु हो गई है। पुलिस ने कहा है कि अगर जांच सही तरह से नहीं हुई को तो केस सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

Read Also: केरल में 5 से ज्यादा बच्चों वाले ईसाई परिवार को मिलेगी मदद, जानिए कैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here