पहलवान को कम पड़ रहा जेल का खाना, कहा- ‘प्रोटीन चाहिए मुझे’

सुशील को जेल में फुल डाइट खाना नहीं मिल रहा है। पहलवान होने की वजह से उसकी डाइट बाकी लोगों से ज्यादा है।

0
256
Wrestler Murder Case
सुशील को जेल में फुल डाइट खाना नहीं मिल रहा है। पहलवान होने की वजह से उसकी डाइट बाकी लोगों से ज्यादा है।

New Delhi: धनखड़ की हत्या के बाद से सुशील (Wrestler Murder Case) जेल की हवा खा रहा है । इस बीच जेल में रह कर कैदियों के लिए जो खाना आता है वहीं सुशील के लिए मंगाया जाता है। यानी कोई स्पेशन ट्रीटमेंट नहीं, इसी वजह से परेशान होकर सुशील ने कहा कि ‘मुझे प्रोटीन वाला खाना लाकर दो’ 

अखिलेश यादव ने लिया यू टर्न, बोले- हम भी टीका लगवाएंगे

बता दें सुशील (Wrestler Murder Case) को जेल में फुल डाइट खाना नहीं मिल रहा है। पहलवान होने की वजह से उसकी डाइट बाकी लोगों से ज्यादा है। ऐसे में जेल में रहना सुशील के लिए फांसी जैसा हो गया है। इस दौरान अधिकारियों ने कहा कि अपने शरीर को मेंटेन रखने के लिए सामान्य खुराक वाला खाना नहीं चल पाएगा। सुशील को कुछ एक्सट्रा चाहिए होगा। जरूरत के मुताबिक वह इसके लिए कोर्ट से रिक्वेस्ट कर सकते हैं। 

UP में December तक शुरू हो जाएगा Film City का निर्माण, जानिए क्या होगा खास

अधिकारियों का ये भी कहना है कि जिन भी गैंगस्टर से इन लोगों को खतरा है वो जेलों में बंद है। कहीं कोई गैंगस्टर अन्य किसी कैदी के साथ मिलकर इनके ऊपर हमला ना करा दे। इस बात को भी देखते हुए इन्हें एकदम अलग सेल में रखा गया है। कोरोना की वजह से परिवार से नहीं मिलने दिया जा रहा है। 

Read More Articles on Delhi News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here