दिल्ली-एनसीआर में बढ़ी ठंड, बादल गरजने के साथ हुई तेज बारिश

दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में रविवार सुबह से ही तेज बारिश देखने को मिल रही है। राजधानी में 5 जनवरी तरक बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

0
190
Weather Forecast Today
दिल्ली-एनसीआर में बढ़ी ठंड, बादल गरजने के साथ हुई तेज बारिश

New Delhi: दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में रविवार सुबह से ही तेज बारिश देखने को मिल रही है। मौसम विभाग (Weather Forecast Today) से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी में 5 जनवरी तरक बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। इससे पहले विभाग ने ये चेतावनी दी थी कि दिल्ली में हवाओं की गति बढ़ने से साथ बारिश हो सकती है।

दिल्ली-NCR में ठंड का टॉर्चर जारी, कई हिस्सों में हुई बारिश

उत्तर प्रदेश के भी अधिकतर हिस्से में शीतलहर चलने के कारण ठंड बढ़ गई है। इतना ही नहीं कोहरे के कारण हवाी उड़ानों में भी असर पड़ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार उत्तर पश्चिम भारत और मध्य भारत के हिस्सों में शीतलहर चल रही (Today Weather) है, और यह स्थिति 48 घंटे तक बनी रहेगी। मौसम विभाग के अनुसार यूपी का न्यूनतम तापमान शनिवार क्या रहा,, आइए जानते है…

लखनऊ – 6.8 डिग्री सेल्सियस
कानपुर- 6.4 डिग्री सेल्सियस
प्रयागराज- 9 डिग्री सेल्सियस
बहराइच- 6.0 डिग्री सेल्सियस
बरेली- 3.7 डिग्री सेल्सियस
मुजफ्फरनगर- 3.8 डिग्री सेल्सियस

नए साल में दिल्ली में छाया घना कोहरा, मौसम का सबसे ठंडा दिन आज

वहीं दिल्ली की बात करें तो मौसम विभाग के अनुसार बारिश के चलते सोमवार को दिल्ली (Weather Forecast Today) का न्यूनतम तापमान 9 डिग्री पर दर्ज किया जा सकता है, जो सामान्य से 2 डिग्री ज्यादा होगा, जबकि अधिकतम तापमान 20 डिग्री के पास बने रहने की संभावना है। वहीं 5 जनवरी के बाद तापमान 9 से 4 डिग्री के बीच देखा जा सकता है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here