JNU की पूर्व छात्रा पर पिता ने लगाए आरोप, कहा- मेरी बेटी देशद्रोही है!

JNU पहले से ही भारत के खिलाफ जहर घोलने को लेकर विवादों Shehla Rashid में रहता है। अब एक और विवाद सामने आया है।

0
287
Shehla Rashid
JNU पहले से ही भारत के खिलाफ जहर घोलने को लेकर विवादों Shehla Rashid में रहता है। अब एक और विवाद सामने आया है।

New Delhi: JNU पहले से ही भारत के खिलाफ जहर घोलने को लेकर विवादों में रहता है। अब एक और विवाद सामने आया है, जेएनयू की पूर्व छात्र नेता और जम्मू-कशमीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस की नेता शेहला राशीद (Shehla Rashid) हमेशा से ही सुर्खियों में रहती है। बता दें शेहला के पिता अब्दुल राशीद ने दावा किया है कि साल 2017 में उनकी बेटी अचानक से कश्मीर की राजनीति में शामिल हो गई। पहले वह नैशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई थी। 

किसानों को मनाने की कवायद शुरु, आमने-सामने होंगे किसान और सरकार

अब्‍दुल रशीद (Abdul Rashid) ने आरोप लगाते हुए कहा कि एमएलए इंजिनियर राशीद और जुहूर वटाली ने उनकी बेटी को नई पार्टी में शामिल होने के लिए तीन करोड़ रुपये के पैकेज की पेशकश की। टेरर फंडिंग मामले में इंजिनियर राशीद और जुहूर वटाली गिरफ्तार हैं। अब्दुल रशीद ने बताया कि जून 2017 में इन दोनों नेताओं ने उसे वटाली के घर पर बुलाया था, जो कि श्रीनगर में है। वहां पर उसे कहा गया कि वे लोग नई पार्टी बनाने जा रहे हैं और उसमें उनकी बेटी को जोड़ा जाएगा।

जान से मारने की मिली धमकी-

शेहला (Shehla Rashid) के पिता ने ये भी कहा, ‘जो लोग आज टेरर फंडिंग में NIA की गिरफ्त में हैं चाहे वह पॉलीटिशियंस हैं या बिजनेसमैन हैं, ऐसे में आतंकी गतिविधियों में कहीं ना कहीं इसका भी साथ जरूर दिख रहा है और ऐसा उनकी बेटी ने क्यों किया ये मेरी समझ से बाहर है। मैंने उसे कई बार समझाया कि इन सब चीजों से दूर रहे लेकिन अब मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है।’ जेएनयू की पूर्व छात्रा के पिता अब्दुल रशीद ने आगे आरोप लगाया कि उन्हें मुंह बंद रखने के लिए पैसा ऑफर किया जा रहा है। 

दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का धरना जारी, राजधानी में जाने से किया इंकार

शेहला ने भी पिता पर पलटवार करते हुए कहा कि किसी भी परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। शेहला (Shehla Rashid) ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह पत्नी को पीटने वाले, एक अपमानजनक और दुष्‍ट इंसान हैं। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है, इस फैसले को लेने के बाद से मेरे पिता बेतुके इल्जाम लगा रहे है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here