संजय सिंह ने जनता की मदद के लिए शुरु की ऑटो सेवा, ऐसे करें बुक

Sanjay Singh: राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर छाया हुआ है। इसी बीच 'आप' सांसद संजय सिंह Sanjay Singh ने लोगों की मदद के लिए आगे आए है।

0
268
Sanjay Singh
राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर छाया हुआ है। इसी बीच 'आप' सांसद संजय सिंह Sanjay Singh ने लोगों की मदद के लिए आगे आए है।

New Delhi: राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर छाया हुआ है। इसी बीच ‘आप’ सांसद संजय सिंह लोगों की मदद के लिए आगे आए है। संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि अगर किसी को हल्के-फुल्के कोरोना के लक्षण देखने को मिलते है तो आप मुफ्त में ऑटो सेवा (Free Auto Service) ले सकते है। साथ ही संजय सिंह ने ऑटो चालक साथियों को इस काम के लिए सैल्यूट किया है। 

यूपी में वीकेंड Lockdown बढ़ाया गया, अब इतने दिन रहेगा बंद

मुफ्त में ऑटो कैसे करें बुक

ऑटो बुक करने के लिए आप हमारे कार्यालय के नंबर 9818430043 पर या TYCIA संस्था के नंबर 011- 41236614 पर सम्पर्क कर सकते हैं। ये काम TYCIA संस्था की मदद से संचालित किया गया है। इस वक्त 10 ऑटो चलाए जा रहे है। इस ऑटो से मरीजों को आस-पास के अस्पतालों तक सही समय में पंहुचाने की सहायता मिलेगी। 

 राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here