आरोपी को बनाया सेलिब्रिटी ! पुलिसकर्मी पहलवान के साथ करवा रहे फोटो सेशन

सागर धनखड़ मर्डर केस में आरोपी सुशील कुमार पहलवान को कड़ी सुरक्षा के साथ तिहाड़ जेल में डाला गया था।

0
248
Sagar Dhankar Murder Case
सागर धनखड़ मर्डर केस में आरोपी सुशील कुमार पहलवान को कड़ी सुरक्षा के साथ तिहाड़ जेल में डाला गया था।

New Delhi: सागर धनखड़ मर्डर केस में आरोपी सुशील कुमार (Sushil Kumar) पहलवान को कड़ी सुरक्षा के साथ तिहाड़ जेल में डाला गया था। और अब उसे मंडोली जेल में शिफ्ट कर दिया गया (Sagar Dhankar Murder Case) है। खास बता ये है कि सुशील को तिहाड़ जेल शिफ्ट किए जाने के दौरान पुलिसकर्मी उसके साथ फोटो खिचवाते हुए नजर आ रहे है। सेल्फी लेकर उसको आरोपी की बजाय एक सेलिब्रिटी फील कराया जा रहा है। 

Also Read: जब सुशील ने चलाए लाठी-डंडे, सामने आया वारदात वाली रात का वीडियो

बता दें ये वायरल सेफ्ली उन पुलिसकर्मियों की मुसीबते बढ़ा सकता है, जिन लोगों ने आरोपी सुशील के साथ फोटो खीचवाई थी। सुशील आज के समय में एक हत्या का आरोपी है और इस तरीके से उसके साथ सेल्फी लेना पुलिसकर्मियों के साथ उसकी नजदीकी को साबित करता है।

दिल्ली पुलिस के जवानों द्वारा फोटो सेशन करना बहुत बड़ी गलती है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड (Sagar Dhankar Murder Case) कर एक मिसाल पेश कर सकते हैं ताकि आगे इस तरह से फोटो खिचवाने का कोई भी पुलिसकर्मी न सोचे। 

Also Read: पहलवान से कातिल कैसे बने सुशील, जानें अर्श से फर्श तक की कहानी

क्या है मामला

दिल्ली के छात्रसाल स्टेडियम में 4 मई की रात पहलवान सुशील और उसके साथियों ने एक फ्लैट से सागर (Sagar Dhankar Murder Case) और उसके दोस्तों का अपहरण किया। फिर छत्रसाल स्टेडियम में ले जाकर उनकी बेरहमी से पिटाई की। इसमें सागर बुरी तरह घायल हो गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद पुलिस को स्टेडियम का एक सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगा है। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Delhi News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here