BJP सांसद गौतम गंभीर लापता ! दिल्ली के ITO इलाके में लगे हैं ये पोस्टर…

दिल्ली एनसीआर में बढ़ते वायु प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए 15 नवंबर को संसदीय स्थायी समिति की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें बीजेपी से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर नदारद रहे थे। उनके बैठक में शामिल नहीं होने पर 'आप' कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है।

0
959
बीजेपी सांसद गौतम गंभीर लापता !

दिल्ली एनसीआर में बढ़ते वायु प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए 15 नवंबर को संसदीय स्थायी समिति की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें बीजेपी से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर नदारद रहे थे। उनके बैठक में शामिल नहीं होने पर ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है।

सांसद गौतम गंभीर को बैठक में शामिल नहीं होने पर कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। रविवार सुबह आईटीओ इलाके में जगह-जगह गौतम गंभीर के लापता हो जाने के पोस्टर चिपके हुए नजर आए हैं।

दरअसल, आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन का ये काफी चर्चा में है। इन पोस्टरों पर गंभीर की तस्वीर है जिसके ऊपर लापता लिखा है। तस्वीर के नीचे साफ शब्दों में लिखा है कि क्या आपने इन्हें देखा है ? आखिरी बार इंदौर में जलेबी और पोहा खाते देखे गए थे।

गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण एक विकराल समस्या है। इसके नियंत्रण पर चर्चा के लिए 15 नवंबर को आयोजित की गई बैठक में गंभीर शामिल नहीं हुए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल होने लगी थी।

जानकारी के अनुसार, वायरल तस्वीर में गंभीर अपने दोस्तों के साथ इंदौर की सड़कों पर जलेबी खाते नजर आ रहे थे। जिसके बाद शनिवार शाम को आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं ने थाली में जलेबियां लेकर दिल्ली की सड़कों पर जमकर विरोध किया था।

गंभीर का विरोध करते हुए आप कार्यकर्ताओं ने कहा, दिल्ली में होने वाली प्रदूषण कंट्रोल कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक छोड़कर सांसद गौतम गंभीर क्रिकेट मैच की कमेंट्री करते रहे और जलेबी भी खाते रहे। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को कोई अफसोस नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here