दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, आतंकी संगठन से जुड़े लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की लक्ष्मीनगर के शकरपुर इलाके में मुठभेंड़ हुई जिसके बाद पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

0
276
Terrorists Arrested In Delhi
दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, आतंकी संगठन से जुड़े लोगों को किया गिरफ्तार

New Delhi: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो पंजाब के और तीन जम्मू-कश्मीर के बताए जा रहे हैं। आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए है, वहीं कुछ दस्तावेज भी मिले है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Terrorists Arrested In Delhi) की लक्ष्मीनगर के शकरपुर इलाके में मुठभेंड़ हुई जिसके बाद इन पांच संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया।

दिल्ली-NCR के कई रास्ते बंद, जानें कहा से करें Entry और Exit

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस और आरोपियों के बीच कुल 13 राउंड फायरिंग हुई। वहीं स्पेशल सेल अब आगे की जांच में जुटी है और पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए इन संदिग्धों का कनेक्शन पाकिस्तान ने बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक ये पांच संदिग्ध (Terrorists Arrested In Delhi) में से दो पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले गुरजीत सिंह और सुखदीप सिंह है वहीं जम्मू-कश्मीर के रहने वाले अयूब पठान, शब्बीर और रियाज है।

डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि राजधानी में स्ठित शकरपुर में पांच लोग एक एनकाउंटर में पकड़े गए। डीसीपी ने बताया कि आरोपियों के आतंकी संगठन से लिंक जुड़ते दिख रहे हैं। इनके पास से हथियार और अन्य गंभीर सामान बरामद किए गए है। इसके अलावा समाचार एजेंसी ANI के अनुसार दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस ग्रुप में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI द्वारा ड्रग्स के कारोबार के लिए सपोर्ट मिला हुआ था।

मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर, जानें क्या है खास

मिली जानकारी के अनुसार, ये पांच संदिग्ध दिल्ली में किसी बड़ी घटना का अंजाम देने के लिए आए थे। लेकिम उनकी इस कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया। पुलिस का मिली खुफिया रिपोर्ट के बाद लक्ष्मीनगर इलाके में कार्रवाई की थी। फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये पांचों किस आतंकी संगठन से जुड़े हैं।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here