बिहार चुनाव नतीजों के बाद पीएम मोदी ने कहा- दो सीटों और दो कमरों से शुरू हुई BJP

बिहार में मिली जीत के बाद पीएम मोदी ने बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनका आभार जताया साथ ही उत्साह भी बढ़ाया।

0
229
PM Modi Speech
दो सीटों और दो कमरों से शुरू हुई BJP- पीएम मोदी

New Delhi: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) में एनडीए की जीत से भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। इसी बीच बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi Speech) ने बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनका आभार जताया (BJP Celebration) साथ ही उत्साह भी बढ़ाया। ‘एक ही नारा एक ही नाम जय श्रीराम जय श्रीराम’ के नारों की गूंज के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत माता की जय के नारे के साथ अपने भाषण की शुरुआत की।

बिहार में NDA का राज बरकरार, जानें किसे मिली कितनी सीटें

इस दौरान पीएम ने (PM Modi Speech) नारी शक्ति को भाजपा के ‘‘साइलेंट वोटरों’’ का सबसे बड़ा समूह बताया। पीएम ने कहा भाजपा शासन काल में महिला केंद्रित योजनाओं के माध्यम से उनका सम्मान और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने की वजह से ऐसा हुआ है। उन्होंने कहा कि उनकी गूंज चुनावी नतीजों में भी सुनाई देने लगी है।

बता दें कि पीएम (PM Narendra Modi) के इस संबोधन में कोरोना महामारी के बावजूद भी पार्टी मुख्यालय (BJP Headquarters) के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी थी। पीएम ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर हमला बोला और परिवारवादी पार्टियों और एक ही परिवार की पार्टियों को लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया। पीएम ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याओं के लिए बिना नाम लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी तीखे हमले बोले।

बिहार चुनाव में प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस पर उठे सवाल

पीएम मोदी ने कहा कि कभी हमारे पास सिर्फ दो सीटों होती थीं और हमारी पार्टी दो कमरों के दफ्तर से चलती थी लेकिन आज भाजपा भारत के हर कोने में है। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ही देश की एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है जो सभी वर्ग के लोगों को अपना प्रतिनिधित्व देखते हैं और अपना भविष्य भी देखते हैं। उन्होंने कहा कि आज भाजपा ही देश की एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है जो समाज के हर वर्ग की आवश्यकता और हर क्षेत्र की आवश्यकताओं को समझती है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here