गणतंत्र दिवस से पहले लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, जानें क्या है पूरा मामला

देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस से ठीक पहले ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए जाने की घटना सामने आई है।

0
264
Pakistan Zindabad Slogan
गणतंत्र दिवस से पहले लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, जानें क्या है पूरा मामला

New Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) से ठीक पहले ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए जाने की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक खान मार्केट के समीपरात करीब 1 बजे मेट्रो स्टेशन के पास कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे (Pakistan Zindabad Slogan) लगा रहे थे। जिसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी व दूसरी जांच एजेंसियां मौके पर पहुंची।

कुछ अलग होगा इस बार का Republic Day, जानिए इतिहास

न्यूज एजेंसी, एएनआई के मुताबिक पीएस तुगलक रोड पर रात करीब एक बजे पीसीआर कॉल मिली कि खान बाजार मेट्रो स्टेशन के पास कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

पुलिस का कहना है कि 2 पुरुष, 3 महिला और एक किशोरी नीले रंग की बाइक पर मौके पर मौजूद थे। पूछताछ करने परपता चला कि ये दोनों परिवार अपने बच्चे के साथ इंडिया गेट के आसपास घूमने आए थे और युलु बाइक किराए पर ली थी। उन्होंने बाइक रेस लगाई और एक दूसरे का नाम देश के नाम पर रखा, जिसमें पाकिस्तान का नाम भी शामिल था।

दिल्ली में चार दिनों तक रहेगा ट्रैफिक जैम… Republic Day परेड के लिए शुरू हुई रिहर्सल

लोगों के मुताबिक उन्होंने धीमी आवाज में ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे (Pakistan Zindabad Slogan) लगाए थे। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और सभी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले में पुलिस आधिकारिक पुष्टि के साथ जानकारी साझा कर सकती है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here