SDM और स्टाफ के बीच हाथापाई, मचा हड़कंप

0
199
Oxygen Cylinder
अब नहीं होगी ऑक्सीजन की किल्लत... घर बैठे होगा सिलिंडर रीफिल, ऐसे करें आवेदन

Lucknow: चिनहट इलाके में ऑक्सीजन प्लांट को लेकर एसडीएम और प्लांट स्टॉफ (Oxygen Crisis in Lucknow) के बीच झड़प हो गई। जैसे ही दोनों के बीच बवाल बढ़ा तो प्लांट को बंद कर दिया गया। कई घंटे अफरातफरी का माहौल रहा। जिला प्रशासन की सिफारिश के बाद मालिक ने ताला (Oxygen Crisis in Lucknow) खोला। 

यूपी में ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी जारी, तीन आरोपी गिरफ्तार

बता दें उत्तर प्रदेश में ऑक्सीजन (Oxygen Crisis in Lucknow) की कमी मरीजों के लिए बेहद खतरनाक साबित हो रही हैं। लोगों को घंटों लाइनों में लगना पड़ रहा हैं। इस बीच बहुत से लोगों की मौत हो रही हैं। इन लोगों का दर्द नहीं देख रहे एसडीएम और प्लांट मालिक। 

सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए निर्देश

दरअसल विवाद (Lucknow News) के बीच लाइन में लगे लोगों का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित था। लोगों में रोष है। बवाल के बाद मालिक ने प्लांट पर ऑक्सीजन खत्म होने का नोटिस लगा दिया। ऑक्सीजन के लिए लखनऊ के कई प्राइवेट हॉस्पिटलों का में बुरा हाल है। प्लांट पर ऑक्सीजन लेने के लिए हॉस्पिटलों के वाहन भी कतार में खड़े हैं। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here