केजरीवाल के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हुए PM मोदी, BJP के सिर्फ 1 MLA ने की शिरकत

0
491
Kejriwal. Swearing ceremony

आम आदमी पार्टी के संरक्षक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन दिल्ली के रामलीला मैदान में किया गया था। समारोहन में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत दिल्ली के सभी सांसदों और बीजेपी के सभी 8 विधायकों को न्योता दिया गया था।

केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में न पीएम मोदी पहुंचे और न ही कोई सांसद। हालांकि, अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी से सिर्फ एक विधायक विजेंद्र गुप्ता शामिल हुए ।

बता दें कि विजेंद्र गुप्ता रोहिणी विधानसभा सीट से विधायक हैं। शपथ ग्रहण के दौरान अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता भेजे था। ‘वह यहां पर नहीं आ पाए क्योंकि हो सकता है कि वे किसी अन्य कार्यक्रम में व्यस्त होंगे। लेकिन इस मंच के जरिए दिल्ली के विकास और इसे आगे ले जाने के लिए मैं प्रधानमंत्री और केन्द्र सरकार का आशीर्वाद चाहता हूं।’

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को संबोधित करते हुए कहा आपके बेटे ने तीसरी बार सीएम पद की शपथ ली है। उन्होंने कहा कि आज से मैं सभी का मुख्यमंत्री हूं। मेरे पास कांग्रेस पार्टी वाला आया हो या फिर बीजेपी का, मैंने सभी के लिए काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here