लंबे लॉकडाउन का सता रहा डर, प्रवासी मजदूर कर रहे है पलायन

सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपील की थी कि मजदूर दिल्ली से न जाए, क्योंकि पूर्ण लॉकडाउन Lockdown in Delhi नहीं लगाया जाएगा।

0
601
Lockdown in Delhi
सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपील की थी कि मजदूर दिल्ली से न जाए, क्योंकि पूर्ण लॉकडाउन Lockdown in Delhi नहीं लगाया जाएगा।

New Delhi: दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown in Delhi) की वजह से प्रवासी मजदूर अपने घर की तरफ जा रहे है। हालांकि कुछ दिन पहले सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने अपील की थी कि मजदूर दिल्ली से न जाए, क्योंकि पूर्ण लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। 

मास्क को लेकर बवाल, पुलिस से बोली महिला- मुझे किस करना है, क्या कर लोगे!

लंबे लॉकडाउन की फैली दहशत

बता दें प्रवासी मजदूरों को पूर्ण लॉकडाउन (Lockdown in Delhi) का डर सता रहा हैं, जिसकी वजह से कई शहरों के मजदूर पलायन करते हुए नजर आ रहे हैं। मजदूरों को भरोसा नहीं है कि एक सप्ताह बाद दिल्ली में सब कुछ ठीक हो जाएगा।

क्या दिक्कत हो सकती है

मजदूरों का कहना है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, जिसकी वजह से हमारा घर जाना बेहद जरूरी है। लॉकडाउन की वजह से काम बंद हो गए है और एक बार फिर यहां फंस गए तो परिवार चलाना मुश्किल साबित हो सकता है। 

यूपी में वीकेंड लॉकडाउन लागू, सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

26 अप्रैल तक लॉकडाउन

दिल्ली में एक सप्ताह के लिए का पूर्ण लॉकडाउन (Lockdown in Delhi) लगा दिया गया है। लॉकडाउन सोमवार रात 10 बजे से शुरू हो गया है और अगले सोमवार यानी 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here