CM की बेटी को ऑनलाइन सोफा बेचना पड़ा मंहगा, 34 हजार की हो गई ठगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता के साथ ठगी का मामला सामने आया है।

0
266
Harshita Kejriwal News
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता के साथ ठगी का मामला सामने आया है।

New Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की बेटी के साथ ठगी का मामला सामने आय़ा है। एक ठग ने मुख्यमंत्री की बेटी हर्षिता (Harshita) के खाते से 34 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। जब इसकी जानकारी हर्षिता को हुई तो उसने पुलिस थानें में शिकायत दर्ज कराई।

किसान आंदोलन से ज्यादा चीन और लद्दाख पर बात करें प्रधानमंत्री- स्वामी

दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने एक आनलाइन प्लेटफार्म (OLX) पर सोफे को बेचने के लिए जानकारी दी थी। ठगी करने वाले व्यक्ति ने खरीदारी में रुचि दिखाते हुए उनसे संपर्क किया। अकाउंट सही होने के नाम पर उसने हर्षिता के खाते में छोटी रकम ट्रांसफर की। इसके बाद व्यक्ति ने उनको एक क्यूआर कोड भेजा और उनसे स्कैन करने को कहा ताकि रकम उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाए। लेकिन, ऐसा करने पर हर्षिता के खाते से 20 हजार रुपये कट गए।

नीतीश कैबिनेट का विस्तार शुरू, ये BJP विधायक हुए नाराज

इसके बाद हर्षिता (Harshita) को जब खाते से रूपये ट्रांसफर होने का मैसेज मिला तो उसने इसकी शिकायत उस व्यक्ति से की। तो उसने कहा कि गलती से ऐसा हो गया। इसके बाद हर्षिता के खाते से दोबारा 14 हजार रूपये कट गए। इस संबंध में रविवार को पुलिस को सूचना मिलने के बाद आईपीसी (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत उत्तरी जिले के सिविल लाइंस थाना में एक प्राथमिकी दर्ज (FIR) की गयी।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here