शाहीन बाग में बुर्का पहन पहुंची गुंजा कपूर, PM मोदी भी करते थे फॉलो !

दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में बुर्का पहने पकड़ी गई गुंजा कपूर, जो लखनऊ की रहने वाली हैं।

0
862
Gunja Kapoor

दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में बुर्का पहने पकड़ी गई गुंजा कपूर, जो लखनऊ की रहने वाली हैं। जानकारी के अनुसार, गुंजा एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं। गुंजा कपूर के पुराने ट्वीट से ऐसा लगता है कि वह आम आदमी पार्टी की समर्थक रही हैं, लेकिन गत वर्ष से वह बीजेपी के सपोर्ट में ट्वीट करती हैं। गुंजा कपूर को प्रधानमंत्री मोदी भी ट्विटर पर फॉलो करते हैं।

बता दें कि बुधवार को गुंजा अपने बुर्के में कैमरा लगाकार शाहीन बाग के प्रदर्शन में पहुंची, जिसके बाद वहां महिलाओं ने शक के बाद उन्हें पहचान लिया। बुर्के में कैमरा छुपाकर ले जाने पर काफी हंगामा हुआ। हालांकि, गुंजा को पुलिस वहां से सुरक्षित निकाल ले गई। गुंजा कपूर राइट नैरेटिव के नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाती है। गुंजा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर फॉलो करते हैं और उन्हें दक्षिणपंथी विचारधारा से जुड़ा माना जाता है।

गुंजा कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि वह केंद्र में पहली बार मोदी सरकार के गठन के बाद लगातार पीएम मोदी और बीजेपी के खिलाफ ट्वीट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत की उम्मीद जताते हुए बीजेपी को दिल्ली की सत्ता से दूर रखने की अपील भी अपने ट्विटर अकाउंट से की थी। साल 2014 में जब पहली बार केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी तब से वह बीजेपी विरोधी ट्वीट कर रही हैं।

साल 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले गुंजा ने 22 दिसंबर 2014 को एक ट्वीट किया था, जिसमें वो लिखती हैं, ‘दिल्ली फॉर AAP, अबकी बार बीजेपी बाहर’। इसके बाद भी उन्होने एक ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

अब साल 2020 के दिल्ली चुनाव की बात करें तो आम आदमी पार्टी पर निशाना साधती दिखती हैं। वह शाहीन बाग फायरिंग में कपिल गुर्जर का नाम आने के बाद AAP पर इसमें शामिल होने का आरोप भी लगाती हैं। बाद में केजरीवाल पर पूर्वांचलियों के अपमान का आरोप लगाकर उनसे माफी की मांग भी करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here