आग से दहली दिल्ली, चारों तरफ धुआ ही धुआ

बुधवार सुबह दिल्ली के सबसे बड़े डंपिंग ग्राउंड यार्ड में भीषण आग लग गई, दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया।

0
219
Ghazipur Landfill Fire
आग से दहली दिल्ली, चारों तरफ धुआ ही धुआ

New Delhi: दिल्ली में कोरोना वायरस (Corona Virus) का और प्रदूषण का प्रकोप जारी है। इसी बीच दिल्लीवासियों के लिए एक बड़ी मुसीबत सामने आई है। बुधवार सुबह दिल्ली के सबसे बड़े डंपिंग ग्राउंड यार्ड में भीषण आग लग गई, घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास (Ghazipur Landfill Fire) किया। आग लगने से आसपास के इलाकों में धुंआ छा गया और धुंए के कारण लोगों को सांस लेना दुर्भर हो गया।

राजधानी में कोरोना का कहर, लगातार तीसरे दिन 100 से ज्यादा मौत

बताया जा रहा है कि आसपास के लोग वैसे ही कूड़े की बदबू से परेशान रहते हैं वहीं अब आग लगने के कारण जो धुआं और बदबू निकल रही है उसने लोगों का काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जानकारी तो यह भी मिल रही है कि यह आग मंगलवार रात से ही आग (Ghazipur Landfill Fire) लगी थी। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। दमकल के अधिकारियों को आशंका है कि कूड़े में गैस का गुबार बनने से आग लगी होगी।

दिल्ली में बढ़ी ठंड, टूटा पिछले 17 सालों का रिकॉर्ड

बता दें कि आग से निकलने वाला धुंआ दिल्ली के वातावरण को और दूषित कर रहा है। वहीं एक कूड़े के पहाड़ पर आग बुझते ही दूसरी जगह आग लग रही थी। आग बुझाने पहुंचे दमकलकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही थी। दिल्ली में जहां एक तरफ पराली की धुआं थमने का नाम नहीं ले रहा था वहीं अब लोगों को आग से पनपते हुए धुएं का समना करना पढ़ रहा है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here