Delhi AIIMS: बिल्डिंग के नौवें मंजिल में लगी आग, किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं

एम्स के कनवर्जेंस ब्लॉक की बिल्डिंग में आग लग गई। ये आग बिल्डिंग की नौंवी मंजिल पर लगी।

0
219
Fire breaks out at AIIMS hospital in Delhi
एम्स के कनवर्जेंस ब्लॉक की बिल्डिंग में आग लग गई। ये आग बिल्डिंग की नौंवी मंजिल पर लगी।

New Delhi: दिल्ली में एम्स के कनवर्जेंस ब्लॉक की बिल्डिंग में आग (Fire breaks out at AIIMS hospital in Delhi) लग गई। ये आग बिल्डिंग की नौंवी मंजिल पर लगी। आग पर काबू पाने के लिए डेढ़ दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। 

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई को लेकर हुआ खुलासा, क्या झूठ है ‘जय श्रीराम’ वाला एंगल

बता दें इससे पहले दिल्ली एम्स (Fire breaks out at AIIMS hospital in Delhi) में 17 अगस्त 2019 के दौरान भी आग लगी थी। उस घटना के निशान अभी भी एम्स के एकेडमिक ब्लॉक में नजर आते हैं जिसमें करोड़ों रुपये की अत्याधुनिक लैब जल गई थीं। साल 2016 से लेकर 3 अप्रैल 2019 के बीच एम्स प्रबंधन ने चार बार एडवाइजरी जारी करते हुए विभागों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए थे। लेकिन हालात अब भी ऐसे ही है। 

क्या यूपी में 1 जुलाई से खुलेंगे स्कूल ? जानिए पूरी डिटेल

दिल्ली एम्स प्रांगण में पुलिस और फायर बिग्रेड (Fire breaks out at AIIMS hospital in Delhi) की 20 गाड़ियां पहुंच थी। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही थी। हालांकि किसी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई। 

Read More Articles on Delhi News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here