वीकेंड कर्फ्यू में कैसे चलेगी Metro? जानें टाइमिंग

राजधानी दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान मेट्रो सेवा चालू रहेगी। हालांकि इसमें कुछ बदलाव किया गया है।

0
649
Delhi Weekend Curfew
वीकेंड कर्फ्यू में कैसे चलेगी Metro? जानें टाइमिंग

New Delhi: राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आज यानी शनिवार और कल रविवार को वीकेंड कर्फ्यू (Delhi Weekend Curfew) रहेगा। इस दौरान मेट्रो सेवा चालू रहेगी। हालांकि इसमें कुछ बदलाव किया गया है। दिल्ली मेट्रो के मुताबिक मेट्रो सेवाएं (Delhi Metro) सभी लाइन पर 15 मिनट के अंतराल में उपलब्ध होंगी। वहीं ब्लू लाइन के और ग्रीन लाइन में यात्रियों को 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ सकता है।

दिल्ली में लगा वीकेंड कर्फ्यू, जानें क्या-क्या पाबंदियां लगी

वहीं डीटीसी में सिविल डिफेंसकर्मी प्रत्येक बस में तैनात रहेंगे। और उन्हीं यात्रियों को बस में यात्रा करने दी जाएगी जिनके पास पहचान पत्र और पास होगा। दरअसल सीएम केजरीवाल ने गुरुवार को उपराज्यपाल के साथ बैठक की, इस दौरान महामारी को रोकने के लिए सख्त नियमों पर चर्चा हुई। और यह फैसला लिया गया है। सीएम ने इस बात की जानकारी दी है कि वीकेंड कर्फ्यू (Delhi Weekend Curfew) के दौरान मॉल, जिम, स्पा और सभागारों को बंद रखा जाएगा।

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दिन क्या खुलेगा और क्या नहीं

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े रहें हैं। पिछले 24 घंटे में यहां 19 हजार 486 नए मामले सामने आए है। वहीं गुरुवार को यहां 16699 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे। बुधवार को 17,282 और मंगलवार को 13 हजार 468 नए मामलों सामने आए थें।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here