दिल्ली-NCR के कई रास्ते बंद, जानें कहा से करें Entry और Exit

किसान आंदोलन के चलते दिल्ली-एनसीआर में यातायात व्यवस्था Delhi Traffic Jam बहुत ज्यादा खराब चल रहा है। तमाम रास्ते बंद हैं।

0
310
Delhi Traffic Jam
किसान आंदोलन के चलते दिल्ली-एनसीआर में यातायात व्यवस्था Delhi Traffic Jam बहुत ज्यादा खराब चल रहा है। तमाम रास्ते बंद हैं।

New Delhi: किसान आंदोलन (Farmers Protest) के चलते आम लोगों को दिल्ली में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पांचवी दौर की बैठक में भी कोई नतीजा नही निकला। अगली बैठक अब 9 दिसंबर को होगी। किसान आंदोलन के चलते दिल्ली-एनसीआर में यातायात व्यवस्था बहुत ज्यादा खराब चल रहा है। तमाम रास्ते बंद हैं, जहां आनेजाने की छूट है वहां जाम की स्थिति देखने को मिल रही है। इन सब बवालों के बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी (Delhi Traffic Jam) जारी की है। 

मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर, जानें क्या है खास

NH 44 बंद है-

प्रदर्शन और जाम होने की वजह से दिल्ली ट्रैफिक (Delhi Traffic Jam) पुलिस ने अहम फैसला लिया है। पुलिस ने कई मार्गों पर ट्रैफिक रुट डायवर्ट करने के आदेश दिए है। बता दें सिंघू, औचंदी, लामपुर, पियाओ मनियारी, मंगेश बॉर्डर बंद हैं। एनएच 44 दोनों तरफ से बंद है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि, सफियाबाद, सबोली, एनएच 8/भोपरा/अप्सरा बॉर्डर/पेरिफेरल एक्सप्रेसवे की तरफ से जाएं। अगर किसी और मार्ग से जाएंगे तो बंद मिलेगा। 

केरल और तमिलनाडु में अलर्ट, एयरपोर्ट हुए बंद

कहां से जाए हरियाणा-

आपको बता दें (Farmers Protest) झटीकरा बॉर्डर केवल टू व्हीलर ट्रैफिक के लिए ही खुला है। हरियाणा के लिए धनसा, दौराला, कपसेरा, राजोखरी NH 8, बिजवासन/बजघेरा, पालम विहार और डूंडाहेड़ा बॉर्डर की तरफ से जा सकते हैं। दरअसल, हिरयाणा और उत्तर प्रदेश से दिल्ली की सीमाओं पर किसान धरने पर बैठे हुए है, जिसकी वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा, दिल्ली-उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर एनएच-44, गाजीपुर और चिल्ला सीमा पर रोड ब्‍लॉकेज को लेकर भी दिन में कई अपडेट्स आ चुके है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here