घर से निकलने से पहले हो जाए सावधान, कई रास्ते बंद

गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) के दौरान राजधानी दिल्ली में प्रदर्शनकारी किसानों ने जमकर हुड़दंग मचाया और हिंसा को अंजाम दिया।

0
327
Delhi Routes Update
घर से निकलने से पहले हो जाए सावधान, कई रास्ते बंद

New Delhi: गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) के दौरान राजधानी दिल्ली में प्रदर्शनकारी किसानों ने जमकर हुड़दंग मचाया और हिंसा को अंजाम दिया। जिसके बाद देर रात लाल किले को पूरी तरह से खाली कर दिया और इलाके में भारी तादाद में सुरक्षाबल तैनात है। वहीं दिल्ली में सुरक्षा के लिए कई इलाकों में सड़कों (Delhi Routes Update) और मेट्रो स्टेशन पर एंट्री बंद कर दी गई है।

ट्रैक्टर रैली के दौरान पुलिस पर अटैक, 22 लोगों पर FIR दर्ज

अगर आप दिल्ली से एनसीआर, गाजियाबाद या फिर गाजियाबाद से दिल्ली जाना चाहते है तो जरा संभल कर जाना होगा। बता दें कि एनएच-9 और एनएच-24 को सुरक्षा के लिहाज से बंद कर दिया गया है। आपका आज आप किसी भी काम से घर से नई दिल्ली, प्रगति मैदान या फिर मंडी हाउस जाना (Delhi Routes Update) चाहते हैं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

दिल्ली के इन इलाकों के रास्ते बंद

किसानों के प्रदर्शन (Kisan Andolan) के बाद दिल्ली में सुरक्षा बड़ा दी गई है। सिंघु वॉर्डर व लाल किले में भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। दिल्ली में जिन इलाकों के रास्ते बंद कर दिए गए है उनमे दिल्ली में आईटीओ, क्नॉट प्लेस, दीनदयाल उपाध्याय मार्ग, मिंटो रोड, राजघाट रोड, लाल किला रोड और प्रगति मैदान शामिल है।

मौजूदा स्थिति के मद्देनज़र दिल्ली के इन इलाकों में इंटरनेट सर्विस बंद…

मेट्रो के इन स्टेशनों में एंट्री बंद

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) मुताबित लाल किला स्टेशन बंद कर दिया गया है। इसके अलाव मस्जिद स्टेशन पर भी एंट्री बंद है। वहीं दिल्ली मेट्रो के अन्य सभी स्टेशन खुले हैं और सभी लाइनों पर सामान्य सेवाएं चल रही हैं।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here