24 घंटे में 25 मरीजों की मौत, ऑक्सीजन की कमी से हाल बेहाल

दिल्ली में कोरोना से बेहद खराब हालात है। इस बीच गंगाराम हस्पिटल में पिछले 24 घंटे में 25 मरीजों की मौत हो गई हैं।

0
181
Delhi Oxygen Crisis
दिल्ली में कोरोना से बेहद खराब हालात है। इस बीच गंगाराम हस्पिटल में पिछले 24 घंटे में 25 मरीजों की मौत हो गई हैं।

New Delhi: राजधानी दिल्ली में कोरोना (Delhi Oxygen Crisis) से बेहद खराब हालात है। इस बीच गंगाराम हॉस्पिटल में पिछले 24 घंटे में 25 मरीजों की मौत हो गई हैं। ऑक्सीजन की कमी की वजह से जिन 60 मरीजों की जान (Delhi Oxygen Crisis) पर खतरा मडरा रहा था। 

यूपी में ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी जारी, तीन आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, ऑक्सीजन (Delhi Oxygen Crisis) का स्टॉक अगले दो घंटे और चलेगा। वेंटिलेटर और बीआईपीएपी मशीनें भी प्रभावी रूप से काम नहीं कर रही हैं। चिकित्सा निदेशक ने कहा कि अस्पताल के आईसीयू और आपात चिकित्सा विभाग में गैर-मशीनी तरीके से वेंटिलेशन बहाल करने का प्रयास कर रहे है। कुछ दिनों पहले गंगाराम हास्पिटल में 37 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिनमें से पांच अस्पताल में ही भर्ती थे, बाकी डॉक्टरों को होम आइसोलेशन में रखा गया था। 

कोरोना दवा की कालाबाजारी की तो होगी सख्त कार्यवाही, सीएम ने दिये आदेश

दिल्ली में अब तक कुल 9,56,348 लोग कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आए है। मृतकों की संख्या बढ़कर 13,193 तक पहुंच गई है। दिल्ली में बुधवार को 72,208 नमूनों की जांच की गई। दिल्ली में अब तक 8.51 लाख से ज्यादा मरीज ठीक हो गए हैं, जबकि 91,618 मरीज इलाज चल रहा हैं। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here