होली पर कब चलेगी दिल्ली मेट्रो, जानें शेड्यूल

इस बार रंगों का त्योहार होली 29 मार्च यानी कल मनाया जाएगा। ऐसे में दिल्ली मेट्रों की सेवाएं दोपहर 2.20 बजें तक उपलब्ध नहीं रहेंगी।

0
679
Delhi Metro News on Holi 2021
देश को मिली पहली ड्राइवरलैस मेट्रो, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

New Delhi: दिल्ली मेट्रों में अगर आप होली के दिन सफर करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। इस बार रंगों का त्योहार होली 29 मार्च यानी कल मनाया जाएगा। ऐसे में दिल्ली मेट्रों की सेवाएं दोपहर 2.20 बजें (Delhi Metro News on Holi 2021) तक उपलब्ध नहीं रहेंगी। वहीं इसके बाद बाद एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन सहित सभी लाइनों पर पहले की ही तरह मेट्रो ट्रेनों का परिचालन शुरू हो जाएगा। इस बात की जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेसन (DMRC) ने ट्वीट कर दी है।

बदमाश कुलदीप उर्फ फज्जा एनकाउंटर में ढेर, जानिए पूरा मामला

DMRC ने ट्वीट कर कहा कि ‘मेट्रो रेल (Delhi Metro News on Holi 2021) सेवा 29 मार्च को सभी लाइनों की टर्मिनल स्टेशन से दोपहर 2:30 बजे शुरू होगी और इसके बाद से सामान्य सेवा उपलब्ध रहेगी।’ वहीं इससे पहले देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिसे देखते हुए डीएमआरसी के कार्यकारी निदेशक (सीसी) अनुज दयाल ने यात्रियों से अपील की है कि मेट्रों में यात्रा करने से पहले कोरोना से संबंधित प्रोटोकॉल का पालन जरूर करें।

उधर, होली को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने दोपहिया वाहन सवारों की सुरक्षा के लिए व्यापक इंतजाम किए हैं। पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए है। वहीं चौराहों पर विशेष जांच जल तैनात करने की योजना बनाई गई है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here