HC ने लगाई दिल्ली सरकार को फटकार, कहा आर्मी से मदद क्यों नहीं ली…

राजधानी दिल्ली में कोरोना महामरी के बीच आज हाई कोर्ट ने ऑकिसीजन सप्लाई, बेड और दवाओं की कमी को लेकर सुनवाई की।

0
211
Delhi High Court
राजधानी दिल्ली में कोरोना महामरी के बीच आज हाई कोर्ट ने ऑकिसीजन सप्लाई, बेड और दवाओं की कमी को लेकर सुनवाई की।

New Delhi: राजधानी दिल्ली (Delhi High Court) में कोरोना महामरी के बीच आज हाई कोर्ट ने ऑकिसीजन सप्लाई, बेड और दवाओं की कमी को लेकर सुनवाई की, इस दौरान हाई कोर्ट ने दिल्ली सरकार (Delhi High Court) को जमकर लताड़ा। 

क्या कोरोना से हुई है शहाबुद्दीन की मौत या महज अफवाह ?

आर्मी की सहायता क्यों नहीं लेते- हाई कोर्ट

दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) ने कहा कि सशस्त्र बलों की मदद लेनी चाहिए। इस पर दिल्ली सरकार के वकील ने कहा, ‘हम उच्चतम स्तर पर प्रक्रिया में हैं, हमारी सरकार इसे देख रही है और हम 15000 बेड लेकर आ रहे हैं।’ इसके बाद कोर्ट ने कहा, ‘अगर आप सेना से अनुरोध करते, तो वे अपने स्तर पर काम करती। 

CM योगी की नई रणनीति, टीम-11 की जगह अब टीम-9 करेगी फैसला

इन सब के बीच ऑक्सीजन की कमी को लेकर सीएम केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि ये खबर बेहद ज्यादा दुख:द है। ऑक्सीजन देकर इनकी जान बच सकती थी। दिल्ली को उसके कोटे की ऑक्सीजन दी जाए। अपने लोगों की इस तरह मौतें अब और नहीं देखी जाती। दिल्ली को 976 टन ऑक्सीजन चाहिए, लेकिन कल सिर्फ 312 टन ऑक्सीजन दी गई। इतनी कम ऑक्सीजन में दिल्ली कैसे सांस ले सकता है? 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here