दिल्ली में कोरोना का कहर, वित्त मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

0
389
दिल्ली के सरकारी दफ्तरों में कोरोना

दिल्ली में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. वित्त मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना के ये मामले मंत्रालय के रेवेन्यू विभाग में हैं. कोविड19 के मामले सामने आने के बाद दफ्तर को सैनिटाइज किया गया. राजीव गांधी भवन और न्यू ऑफिस कॉम्पलेक्स में एयर अथॉरिटी ऑफ इंडिया के 4 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए. लिहाजा दोनों कॉम्पलेक्स को 4 जून तक के लिए बंद कर दिया गया है.

वहीं, DFCCIL के कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद प्रगति मैदान स्थित मेट्रो भवन को 4 जून तक के लिए बंद कर किया गया है. एहतियात के तौर पर प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन स्थित रेलवे बोर्ड के ऑफिस को भी सील किया गया है.

दिल्ली के उप राज्यापल अनिल बैजल के दफ्तर में 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये जानकारी लेफ्टिनेंट गवर्नर के ऑफिस ने दी है. एलजी ऑफिस में काम कर रहे कुछ लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे, इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने इनके सैंपल लिए थे. सैंपल रिपोर्ट में 13 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मालूम हो कि दिल्ली में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 20 हजार 834 हो गई है. अभी तक यहां 11 हजार 565 सक्रिय केस हैं. 8746 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. वहीं इलाज के दौरान 253 लोगों की मौत हो चुकी है. देश भर में कोरोना के मरीजों की संख्या 2 लाख के करीब है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here