प्रताप नगर में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

दिल्ली के प्रताप नगर की एक फैक्ट्री में आग Delhi Factory Fire लग गई है। ये आग 1500 गज में फैली फैक्ट्री में लगी है।

0
177
Delhi Factory Fire
दिल्ली के प्रताप नगर की एक फैक्ट्री में आग Delhi Factory Fire लग गई है। ये आग 1500 गज में फैली फैक्ट्री में लगी है।

New Delhi: दिल्ली के प्रताप नगर की एक फैक्ट्री में आग (Delhi Factory Fire) लग गई है। ये आग 1500 गज में फैली फैक्ट्री में लगी है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई है। लेकिन अब तक आग (Delhi Factory Fire) लगने की वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

संत रविदास जयंती के मौके पर प्रियंका गांधी का वाराणसी दौरा

जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय फैक्ट्री (Delhi Factory Fire) में करीब 35 से 40 की संख्या में मजदूर मौजूद थे। उस वक्त मजदूर सोए हुए थे। आग लगने से अचानक अफरा-तफरी मची तो मजदूरी किसी तरह अपनी जान बचा कर निकले। फायर ब्रिगेड की 10 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर होने की सूचना है। 

1 मार्च को नदी अधिकार पदयात्रा करेगी सरकार, प्रियंका हो सकती है शामिल

क्या काम होथे थे फैक्ट्री में

बता दें दमकल कर्मियों (Delhi Factory Fire) को इस आग पर काबू पाने में 2 घंटे से ज्यादा लग गए। अब भी आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया है। इस फैक्ट्री में कॉस्मेटिक, बैग बनाने, बच्चों के खिलौने बनाने के साथ बाकी कई और काम भी किए जाते थे। इस फैक्ट्री के अलग-अलग हिस्सों में कई प्रकार के काम होते थे। दरअसल, फैक्ट्री में ये आग सुबह 4 बजे के आस-पास लगी। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थी। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here